Tuesday, September 24, 2024

Coldplay Mumbai Concert: कोल्डप्ले कॉन्सर्ट के लिए सस्ता टिकट पाने का सुनहरा मौका! ऐसे खरीदें 'इनफिनिटी' टिकट

Coldplay India Concert 2025: दुनिया के सबसे पसंदीदा बैंड में से एक 'कोल्डप्ले' अगले साल जनवरी 2025 में एक रोमांचक कॉन्सर्ट के लिए भारत लौट रहा है। 2016 में उनके सफल परफॉर्मेंस के बाद भारतीय फैंस उत्साह से भरे हुए हैं। अगर आप टिकट पाने से चूक गए हैं, तो अभी भी 'इनफिनिटी' टिकट विकल्प के माध्यम से काफी सस्ते में अपना स्थान सुरक्षित करने का मौका है। कोल्डप्ले के मुंबई कॉन्सर्ट की टिकट बिक्री को लेकर इतनी मारा मारी है कि लोग सुबह से शाम लगा दे रहे हैं फिर भी टिकट नहीं बुक हो रही है। काउंटर खुलते ही टिकटें मिनटों में बिक गईं। कुछ ने तो दोबारा बेची गई टिकटों पर करीब 3 लाख रुपये खर्च कर दिए।

'कोल्डप्ले' के जितने फैंस टिकट खरीदने से चूक गए हैं उनके लिए गुड न्यूज है। आपके पास 'इनफिनिटी टिकट' के जरिए कोल्डप्ले कॉन्सर्ट के सस्ता टिकट खरीदने का अभी भी एक शानदार मौका है। हर कोल्डप्ले शो के लिए सीमित संख्या में टिकट जारी किए जाते हैं, जिससे इसके फैंस को बहुत ही कम कीमत पर 'म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स' वर्ल्ड टूर का आनंद लेने का मौका मिलता है। इन टिकटों की कीमत करीब 2,000 रुपये है। हालांकि,इन्हें जोड़े में खरीदना होगा।

सीट कहां मिलेंगी?

इसमें एक सरप्राइज एलिमेंट भी है। इसमें सीटें रैंडम तरीके से आवंटित की जाएंगी, जब आप शो के दिन बॉक्स ऑफिस पर अपने टिकट चुनेंगे। इनफिनिटी टिकटों के लिए बैंड की साइट पर कहा गया है, "इनफिनिटी टिकटें आयोजन स्थल में कहीं भी रैंडम तरीके से आवंटित की जाती हैं। पिछली लाइन से लेकर फ्लोर तक और घर की सबसे अच्छी सीट तक...।"

इस में बताया गया कि आप टिकट बिक्री शुरू होने पर अलर्ट पाने के लिए साइन अप भी कर सकते हैं। आपको नाम, ईमेल आईडी और शहर सहित कुछ अन्य जानकारी देनी होगी। कोल्डप्ले मुंबई कॉन्सर्ट के लिए 'इनफिनिटी' टिकट 22 नवंबर को लाइव होंगे।

कोल्डप्ले मुंबई कॉन्सर्ट 2025

Fix You, Yellow, A Sky Full of Stars, Hymn for the Weekend, Viva La Vida, The Scientist समेत कई अन्य हिट के लिए मशहूर ब्रिटिश रॉक बैंड की भारत में काफी मांग है। ग्रैमी विजेता बैंड की 9 साल बाद भारत में वापसी ब्लॉकबस्टर होने वाली है। मुंबई लाइनअप में तीसरा कॉन्सर्ट जोड़ा गया है।

BookMyShow पर टिकट बिक्री शुरू होने के तुरंत बाद टिकटिंग प्लेटफॉम क्रैश हो गया, जिससे कई फैंस निराश हो गए। ऐसे फैंस के लिए इनफिनिटी टिकट कोल्डप्ले द्वारा एक विशेष पेशकश है, जिसे उनके संगीत कार्यक्रमों को अधिक प्रशंसकों तक पहुंचाने के लिए प्लान बनाया गया है। प्रत्येक शो के लिए सीमित संख्या में ये टिकट अविश्वसनीय रूप से कम कीमत पर जारी किए जाते हैं।

ये भी पढ़ें- रेप केस में गिरफ्तार जानी मास्टर मामले में अल्लू अर्जुन भी हैं शामिल? Pushpa प्रोड्यूसर ने दी सफाई

'कोल्डप्ले' मुंबई में अगले साल जनवरी में 3 लाइव कॉन्सर्ट करने के लिए आने वाले हैं। कोल्डप्ले का यह कॉन्सर्ट डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में 18, 19 और 21 जनवरी को होने जा रहा है. स्टेडियम के नजदीक के 5 स्टार होटल भी इन तीन दिनों के लिए बुक हो चुके हैं।

कॉन्सर्ट की तारीख: 18 जनवरी, 19 जनवरी और 21 जनवरी

स्थान: डीवाई पाटिल स्टेडियम, मुंबई



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/A9klcao
via

No comments:

Post a Comment