Sunday, August 18, 2024

निखिल कामत और रिया चक्रवर्ती मुंबई में बाइक पर घूमते दिखे, अफेयर की चर्चा तेज

Zerodha के को-फाउंडर निखिल कामत (Nikhil Kamath) को हाल ही में मुंबई के बांद्रा में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ बाइक चलाते देखा गया। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि कामत सबसे कम उम्र के अरबपति हैं और उनकी कुल संपत्ति ₹9000 करोड़ से ज्यादा है। कामत की शादी 2019 में हुई थी, लेकिन 2021 में उनका तलाक हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि निखिल कामत बाइक ड्राइव कर रहे हैं, जबकि रिया चक्रवर्ती उनके पीछे बैठी हुई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by IWMBuzz (@iwmbuzz)

वीडियो में रिया चक्रवर्ती डेनिम आउटफिट में दिखीं, जबकि कामत काले रंग के कैजुअल्स पहने नजर आए। इसमें दोनों ने काले रंग का मास्क लगाया हुआ है। इसके अलावा, कामत ने हेलमेट पहना हुआ है जबकि रिया ने नहीं। इस वीडियो के बाद दोनों के बीच अफेयर के चर्चे ने जोर पकड़ लिया है।

इससे पहले, निखिल कामत के बारे में बताया गया था कि वे मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर के साथ 2021 से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उसी साल उनका ब्रेकअप हो गया। अब कथित तौर पर मानुषी छिल्लर वीर पहरिया को डेट कर रही हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने रिया से किया सवाल

दूसरी ओर, सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो में रिया चक्रवर्ती के हेलमेट नहीं पहनने पर सवाल किया है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक व्यक्ति ने पूछा, "हेलमेट? क्या उसके लिए कोई विशेष नियम है?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "पिलियन राइडर को हेलमेट की आवश्यकता नहीं है?" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "सिर्फ इसलिए कि यह रिया है, क्या हेलमेट की जरूरत नहीं है?"

सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती थी सुर्खियों में

साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती काफी सुर्खियों में थीं। हालांकि, मई में रिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एक नई शुरुआत का संकेत दिया। रिया ने #chapter2 कैप्शन के साथ एक तस्वीर साझा किया और इस नाम से एक नया YouTube पॉडकास्ट भी लॉन्च किया। इस पॉडकास्ट में सुष्मिता सेन पहली गेस्ट के रूप में शामिल हुई।

बता दें कि सुशांत के परिवार ने रिया को अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराया था। रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने के आरोप भी लगे। इस मामले में रिया को गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन 28 दिनों बाद उन्हें जमानत दे दी गई।



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/PrQlxH9
via

No comments:

Post a Comment