Monday, May 13, 2024

PM Modi Roadshow in Varanasi LIVE: समर्थकों के जनसैलाब के बीच धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो

PM Modi Roadshow in Varanasi LIVE: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी नगर में तीसरी लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में उतरे हैं। पीएम मोदी कल यानी 14 मई को नामांकन दाखिल करेंगे। इसके पहले आज (12 मई 2204) मेगा रोड शो करने की तैयारी में है। पिछली बार भी उन्होंने नामांकन से पहले रोड शो किया था। काशी में यह रोड शो 6 किमी लंबा होगा। पीएम मोदी के आगमन से पहले काशी को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ पीएम मोदी का रोड शो शुरू हो जाएगा। इस दौरान भारतरत्न उस्ताद बिस्मिल्लाह के परिवार के सदस्य शहनाई वादन करेंगे।

पीएम मोदी के साथ रथ पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी नजर आएंगे। पीएम मोदी के रथ के पीछे की गाड़ियों में दूसरे सीनियर बीजेपी लीडर्स रहेंगे। 10 लाख लोगों को रोड शो में जुटाने की तैयारी की गई है। 5 लाख घरों में भाजपा ने निमंत्रण पत्र बांटे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पीएम मोदी कल नामांकन दाखिल करने से पहले सुबह गंगा नदी में डुबकी भी लगाएंगे।

प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो लंका के मालवीय चौराहे से श्री काशी विश्वनाथ धाम तक होगा। यह रोड शो  वीटू मॉल, संत रविदास द्वार, मुमुक्ष भवन, अस्सी चौराहा, शिवाला होते हुए सोनारपुरा, मदनपुरा, जंगमबाड़ी से गोदौलिया से बांसफाटक जाएगा और फिर मंदिर में दर्शन करेंगे। रोड शो के बाद प्रधानमंत्री रात्रि विश्राम बीएलडब्ल्यू गेस्टहाउस में करेंगे। साल 2019 में भी प्रधानमंत्री के रोड शो का यही रूट रहा था। तब भी रोड शो के पूरा होने में 3-4 घंटे ही समय लगा था।



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/Ww6L1QV
via

No comments:

Post a Comment