Sunday, October 27, 2024

Jio Diwali Offer: जियो का दिवाली धमाका ऑफर, एक साल तक फ्री में मिलेगा इंटरनेट, ऐसे उठाएं फायदा

देश के टॉप बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने यूजर्स के लिए एक बड़ा ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स एक साल तक फ्री इंटरनेट की सुविधा का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी के ‘दिवाली धमाका’ ऑफर लॉन्च किया था। इसमें एक साल तक फ्री जियो एयरफाइबर की सविधा मिलेगी। यह ऑफर 18 सितंबर से मिल रहा है। इसकी आखिरी तारीख 3 नवंबर है। ऐसे में इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपके पास गिने-चुने दिन रह गए हैं। लिहाजा आज कल के इस डिजिटल युग में इंटरनेट का फायदा फौरन उठा सकते हैं।

जियो का यह ऑफर मौजूदा और नए दोनों यूजर्स के लिए होगा। फ्री इंटरनेट के साथ-साथ यूजर्स को OTT का भी फायदा मिलता है। ऐसे में अगर आप जियो के इस नए ऑफर का हिस्सा बनते हैं। तब ऐसी स्थिति में पूरे साल के लिए इंटरनेट के झंझट से फ्री हो जाएंगे। आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं रहेगी कि आखिर कब इंटरनेट पैक खत्म हो रहा है। इसमें हाई स्पीड में 5G डेटा का मजा ले सकते हैं।

ऐसे उठाएं फ्री इंटरनेट का फायदा

दरअसल, रिलायंस जियो नया दिवाली धमाका ऑफर रिलायंस डिजिटल (Reliance Digital) या माय जियो स्टोर (MyJio Store) से शॉपिंग करने वाले यूजर्स के लिए हैं। अगर आप जियो के इन दोनों प्लेटफॉर्म से कम से कम 20,000 रुपये की शॉपिंग करते हैं। तब ऐसी स्थिति में कंपनी की ओर से एक साल के लिए फ्री इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। इस ऑफर को लेने की आखिरी तारीख 3 नवंबर 2024 है। इसके अलावा कंपनी दिवाली ऑफर में ग्राहकों को 3 महीने का जियो एयर फाइबर प्लान भी मुहैया करा रही है। इसके लिए यूजर्स को 2,222 रुपये खर्च करना होगा। 12 महीने का फ्री रीचार्ज कूपन मिलेगा।

यह कूपन नवंबर 2024 से अक्टूबर 2025 तक वैलिड रहेगा। ग्राहकों को मिले ये कूपन एक्टिव जियो एयर फाइबर प्लान के बराबर होंगे। इन कूपन्स को यूजर्स रिलायंस डिजिटल, माय जियो ऐप, जियो पॉइंट या फिर जियो मार्ट डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर पर रिडीम किया जा सकता है।

जियो के फ्री इंटरनेट ऑफर में क्या-क्या मिलेगा?

जियो के एक साल तक फ्री इंटरनेट प्लान में 800 लाइव टीवी चैनल्स और 12 ओटीटी प्लैटफॉर्म्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। जियो का एयरफाइबर कहीं भी लगाया जा सकता है। जिससे लोकेशन की कोई लिमिट नहीं है। जियो के फ्री इंटरनेट ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

जियो एयरफाइबर

जियो एयरफाइबर रिलायंस जियो की लेटेस्ट ब्रॉडबैंड सर्विस है। यह 5G तकनीक पर आधारित है। इसमें आपके घर की छत पर एक आउटडोर यूनिट लगाई जाती है। फिर एक वायरलेस राउटर के जरिए हाई-स्पीड इंटरनेट की सुविधा मुहैया कराई जाती है। जियो एयरफाइबर की कीमत 599 रुपये से शुरू होती है और 3,999 रुपये प्रति माह तक जाती है।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल, नेटवर्क18 ग्रुप का हिस्सा है। नेटवर्क18 का नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसकी एकमात्र लाभार्थी रिलायंस इंडस्ट्रीज है।

Jio Diwali Dhamaka: अब बस ₹699 में मिलेगा रिलायंस का जियो भारत 4G फोन, 123 रुपये में चलेगा पूरे महीने चलेगा



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/k1u6feP
via

No comments:

Post a Comment