Monday, March 25, 2024

Taapsee Pannu Married: तापसी पन्नू ने की बैडमिंटन स्टार Mathias Boe से शादी, सीक्रेट सेरेमनी की खबरें आईं सामने

Taapsee Pannu ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड Mathias Boe से शादी कर ली है। Mathias एक ओलंपिक मैडलिस्ट हैं। 23 मार्च को अपने परिवार और नजदीकी दोस्तों के सामने तापसी (Taapsee Marriage) ने शादी कर ली। दोनों ने उदयपुर में अपनी शादी के सारे फंक्शन निभाए। प्री-वेडिंग (Taapsee Pannu Pre Wedding) की सारी एक्टिविटीज 20 मार्च को ही शुरू हो गई थीं। दोनों ही काफी शांत और रिजर्व स्वभाव के हैं ऐसे में अपनी लाइफ के बड़े इवेंट को मीडिया से दूर रखना चाहते थे। ऐसे में सारा फंक्शन तामझाम से दूर काफी प्राइवेटली (Taapsee Pannu Private Marriage) ऑर्गेनाइज किया गया।

Taapsee Pannu की शादी में बॉलीवुड हस्तियों ने दी दस्तक

सोर्स के मुताबिक शादी में बॉलीवुड के बहुत से लोग शामिल नहीं हुए। हालांकि, तापसी चाहती थीं कि शादी समारोह में केवल उनके करीबी साथी ही रहें। तापसी की शादी में अनुराग कश्यप, जो तापसी के काफी क्लोज हैं और उन्हें मनमर्जियां जैसी फिल्मों में डायरेक्ट कर चुके हैं। यह खबर भी मिली है कि कनिका ढिल्लों, जिन्होंने हसीन दिलरुबा, मनमर्जियां, डंकी और फिर आई हसीन दिलरुबा में तापसी के साथ काम किया है, और उनके पति हिमांशु शर्मा भी तापसी की शादी में शामिल हो गए। दिलचस्प बात यह है कि दो दिन पहले, कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी, जिसमें कैप्शन में एक हैशटैग में लिखा #MereYaarKiShaadi । तस्वीरें जाहिर तौर पर तापसी और मैथियास की शादी की हैं।

तापसी पन्नू के पति हैं बैडमिंटन प्लेयर

तापसी पन्नू और डेनिश बैडमिंटन कोच माथियास बो की मुलाकात 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन समारोह में हुई थी। दोनों के बीच प्यार पनपा और जल्द ही दोनों के परिवार मिल गए। उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर चैट करना शुरू किया और फिर एक-दूसरे से मिलने लगे। हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि एक दशक से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों मार्च में शादी करने के लिए तैयार हैं।

टैक्स चोरी मामले में आईटी की रेड के बाद तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने यू दिया जवाब



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/nwR6DHN
via

No comments:

Post a Comment