Sunday, March 3, 2024

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: जब मिल बैठे तीन खान, अंबानी परिवार के संगीत में दिखा याराना

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत और राधिका के प्री वेडिंग समारोह (Pre Wedding Ceremony) में तीनों खान लाइमलाइट लूटते नजर आए। बॉलीवुड के दिग्गज (Bollywood Celebrity) इस अवसर को एन्जॉय करते नजर आए। ये दशक का सबसे बड़ा बॉलीवुड धमाका (Bollywood Performances) है। आखिर हो भी क्यों ना लंबे समय बाद तीनों खान (Salman Khan, Shahrukh Khaand Aamir Khan) एकसाथ एक जगह दिखाई दिए। सिर्फ इतना ही नहीं तीनों एक-दूसरे की फिल्मों के गानों के हुक स्टेप पर कदम से कदम मिलाते भी नजर आए।

 सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान का डांस

2 मार्च को हुए इवेंट के वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। वहीं 3 मार्च को ये प्री वेडिंग सेरेमनी क्लोज कर दी जाएगी। जहां एक तरफ तीनों खान अपनी फिल्मों के गाने पर थिरके वहीं Naatu Naatu पर भी तीनों ने कंधे से कंधा मिलाकर डांस किया। लोग इसे दशक की सबसे प्यारी वीडियो बता रहे हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की खुशी में शामिल में हुए ये दिग्गज

इस इवेंट में दिलजीत दोसांझ, रिहाना की पावरपैक परफॉर्मेंसेस के अलावा नीता अंबानी ने भी परफॉर्म किया। नीता अंबानी को डांस से बेहद लगाव है। ऐसे में वो अपने परिवार के साथ बॉलीवुड के कुछ आइकॉनिक गानों पर डांस करते हुए दिखाई दीं। घर मोरे परदेसिया, GUJJU  और प्यार हुआ इकरार हुआ पर भी उनके डांस को काफी पसंद किया गया।

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: शाहरुख खान ने लगाए 'जय श्री राम' का जयकारा, यहां देखिए वीडियो

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी का इजहार ए इश्क, 'प्यार हुआ इकरार हुआ' से जीता लोगों का दिल

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: नीता अंबानी ने ‘घर मोरे परदेसियां’ में बांध दिया समा, झूमते नजर आए लोग



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/bljUAIt
via

No comments:

Post a Comment