Thursday, May 23, 2024

Dealing Room Check: डीलर्स ने आज दो स्टॉक में कराई बंपर बाईंग, जानें कितना चढ़ सकते हैं दोनों शेयर

Dealing Room Check: RBI के डिविडेंड बोनांजा से बाजार फुल जोश में नजर आया। निफ्टी 200 अंकों से ज्यादा की तेजी के साथ रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचा। निफ्टी 14 सत्रों में नए शिखर पर पहुंचा। सेंसेक्स ने 75000 का मुकाम फिर हासिल किया। बैंक निफ्टी में भी 750 अंकों की तेजी नजर आई। सरकार को RBI से बंपर डिविडेंड से सरकारी बैंकों का जोश HIGH दिखा। SBI नए शिखर पर पहुंचा। निफ्टी PSU बैंक इंडेक्स करीब 2% उछला। केनरा बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और बैंक ऑफ इंडिया 2% चढ़ा। वहीं फार्मा और मेटल शेयरों में मुनाफावसूली नजर आई। सेसेक्स में एंट्री की संभावना की खबर से अदाणी एंटरप्राइजेज की फर्राटा दौड़ देखने को मिली। शेयर 6% से ज्यादा चढ़कर वायदा का टॉप गेनर बना। अदाणी ग्रुप के दूसरे शेयरों में भी रौनक देखने को मिली। इधर आज डीलर्स के डीलिंग रूम्स में दो स्टॉक में सबसे ज्यादा एक्शन देखने को मिला। डीलर्स ने आज भारती एयरटेल और आईओसी के शेयर में दांव लगाने की राय अपने क्लाइंट्स को दी।

ALKEM LABS

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने फार्मा सेक्टर के दिग्गज स्टॉक में खरीदारी करवाई है। डीलर्स ने अल्केम लैब्स (ALKEM LABS) के शेयर में खरीदारी करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी है। डीलर्स ने कहा कि इसमें F&O ट्रेंड के आधार पर BTST रणनीति अपनाने यानी कि आज खरीदने और कल बेचने की सलाह है। डीलर्स को शेयर में 5480-5500 रुपये का लक्ष्य दिखने की उम्मीद है। डीलर्स के मुताबिक आज शेयर में खरीदारी हुई है। शेयर में नई खरीदारी हुई है। इसका ओपन इंटरेस्ट 3% बढ़ा है।

Alkem Lab का सस्ता ऑप्शन देगा तगड़ा मुनाफा, Catalyst Wealth के 3 एफएंडओ कॉल्स करायेंगे मोटी कमाई

HDFC BANK

दूसरे स्टॉक के रूप में डीलर्स ने आज बैंकिंग सेक्टर के शेयर में बुलिश राय दी। यतिन मोता ने कहा कि डीलर्स ने एचडीएफसी बैंक (HDFC BANK) के शेयर में FIIs ने शेयर में शॉर्ट कवरिंग की है। डीलर्स का कहना है कि शेयर में 1525-1550 रुपये का लक्ष्य संभव है। डीलर्स के मुताबिक शेयर में शॉर्ट कवरिंग हुई है। इसका ओपन इंटरेस्ट 7% घटा है।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

 

 

 

 



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/Qc8LNHC
via

No comments:

Post a Comment