Sunday, March 12, 2023

Satish Kaushik Death: क्या 15 करोड़ के लिए सतीश कौशिक की हुई थी हत्या? फार्महाउस के मालिक की पत्नी ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

Satish Kaushik Death: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत के मामले में फार्महाउस के मालिक विकास मालू की पत्नी (Vikas Malu wife) ने अभिनेता की मौत में उसकी भूमिका का दावा करते हुए उनके पति पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। विकास मालू की पत्नी ने इस मामले में शिकायत की है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपों की जांच शुरू कर दी है। विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू (Vikas Malu wife Saanvi Malu) ने अपने ही पति पर सतीश कौशिक की मौत में शामिल होने का आरोप लगाया है। पत्नी ने दावा किया है कि अगस्त 2022 में दुबई में विकास मालू ने एक पार्टी की थी, जिसमें सतीश कौशिक मौजूद थे। पत्नी का दावा है कि इस पार्टी से पहले सतीश कौशिक विकास मालू के घर गए थे और 15 करोड़ रुपये को लेकर बहस हुई थी। दिल्ली पुलिस ने एक बयान में ANI को बताया, "अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के मामले में एक महिला (विकास मालू की पत्नी) द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच शुरू की गई है। दक्षिण पश्चिम जिले के एक इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी को नियुक्त किया गया है। पूरे मामले की जांच करने को कहा है। महिला को पुलिस बयान दर्ज कराने के लिए बुलाएगी।" एएनआई से बात करते हुए विकास मालू की पत्नी ने कहा, "मैंने सतीश जी की मौत के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। वह मेरे पति के फार्महाउस पर एक पार्टी के लिए आए थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई। फार्महाउस से कुछ आपत्तिजनक दवाएं भी मिली हैं।" पैसे को लेकर हुआ था विवाद उसने आरोप लगाया कि सतीश कौशिक और विकास मालू के व्यापारिक संबंध थे और दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद था। उसने कहा, "सतीश जी और मेरे पति के व्यावसायिक संबंध भी थे। अगस्त 2022 में सतीश जी और मेरे पति के बीच उस वक्त बहस हुई थी, जब सतीश जी ने उनसे 15 करोड़ रुपये मांगे जो उन्होंने पहले दिए थे।" पत्नी ने आगे आरोप लगाया, "बाद में जब मैंने उनसे पैसे के बारे में पूछा तो मेरे पति ने कहा कि उन्होंने सतीश जी से पैसे उधार लिए थे, लेकिन कोविड काल में पैसा खर्च हो गया। मेरे पति पैसे लौटाने के मूड में नहीं थे।' विकास मालू के खिलाफ उसकी पिछली शिकायतों के बारे में पूछे जाने पर उसने आरोप लगाया कि विकास और उसके बेटे ने उसके साथ "बलात्कार" किया, जिसके बाद वह अपना घर छोड़कर चली गई। उसने कहा, "मैंने विकास मालू के खिलाफ पहले भी शिकायत दर्ज कराई है। पहले विकास ने मेरे साथ रेप किया और फिर जबरदस्ती मुझसे शादी कर ली। शादी के बाद उसका बेटा भी मेरे साथ रेप करने लगा। यह मेरे लिए पूरी तरह से असहनीय था। मैंने अक्टूबर 2022 में उसका घर छोड़ दिया।" विकास के दाऊद से थे संबंध विकास मालू की पत्नी ने आगे आरोप लगाया कि उसके पति के दाऊद इब्राहिम जैसे अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं। उसने कहा, "मेरे पास कई लोगों की तस्वीरें हैं जो नियमित रूप से हमारे घर आते थे। विकास ने खुद मुझे बताया कि अनस (जो हमारे घर आता था) दाऊद इब्राहिम का बेटा है। इसके अलावा मुस्तफा (एक अन्य व्यक्ति जो नियमित रूप से हमारे घर आता था) वह भी दाऊद इब्राहिम का दाहिना आदमी है।" दिल का दौरान पड़ने से अभिनेता की मौत यह मामला दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक की मौत से जुड़ा है, जिनका 9 मार्च को कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सतीश कौशिक ने अपने दोस्तों के साथ होली मनाई और डांस किया, जिसके बाद रात करीब साढ़े 9 बजे वे सोने चले गए और रात करीब 12 बजे उनकी तबीयत बिगड़ी। इसके बाद उन्होंने अपने मैनेजर को फोन किया और बताया कि उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही है। फिर उनके मैनेजर सहित अन्य लोग उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले गए, जहां कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (CPR) दिए जाने के बावजूद 1.43 बजे उनकी मृत्यु हो गई। ये भी पढ़ें- 'मुझे बचा लो, मैं मरना नहीं चाहता', मौत से पहले सतीश कौशिक के वो आखिरी पल, मैनेजर ने बताई दिल दहला देने वाली बात दिल्ली पुलिस ने कहा कि वह दिल्ली में फार्महाउस के 7 घंटे के CCTV फुटेज की जांच कर रही है, जहां अभिनेता ने होली मनाई थी। पुलिस ने यह भी कहा कि कौशिक की विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पुष्टि होती है कि मौत एक "प्राकृतिक" थी और 'कार्डियक अरेस्ट' के कारण हुई थी। फिलहाल, मामले में आगे की जांच की जा रही है।

from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/w9KsFWp
via

No comments:

Post a Comment