Monday, April 1, 2024

SEBI अध्यक्ष का IIM अहमदाबाद के स्टूडेंट्स के लिए एक प्यारा सा मैसेज, माधबी पुरी बुच ने छात्रों को दी ये सलाह

SEBI की पहली महिला अध्यक्ष (SEBI Woman Chairman) माधबी पुरी बुच (Madhabi Puri Buch) ने IIM अहमदाबाद की 59वें दीक्षांत समारोह (IIM Convocation) के दौरान छात्रों के साथ कुछ कमाल की बातें शेयर कीं। कहती हैं कि 25 साल का होना जितना खास है उतना ही खास है 60 साल का होना। उनकी जेनरेशन ने जहां उगते हुए भारत (India Generation) को देखा वहीं यंग जेनरेशन भारत को सफलता के शिखर चूमते हुए देखेगी। बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट (Business School Graduates) हो रहे छात्रों के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने और भी कई कमाल की बाते कहीं।

माधबी ने लोगों को बताया बेहद भाग्यशाली

माधबी के मुताबिक उनकी जेनरेशन बेहद भाग्यशाली थी। उन्होंने नए भारत की नींव के लिए काम किया। उनकी नजर में युवा पीढ़ी भी बहुत ही भाग्यशाली है। आप देश की भरी दुपहरी को देखोगे।इसके साथ ही उन सभी अवसरों का लाभ उठाओगे जो ये आपको सौंपेगी। उनके सामने जिंदगी में आगे बढ़ने के कई बड़े अवसर होंगे।

माधबी ने शेयर किया IIM में रहने का एक्सपीरिएंस

अपनी खुशी को जाहिर करते हुए माधबी कहती हैं कि हर जगह कोई ना कोई अवसर है। जो आपको आगे बढ़ने में मदद करेगा। एंत्रप्रेन्योरशिप की मदद से आप दुनिया को लीड कर सकते हो। ये एक 25 साल के लोगों के लिए भी कमाल का समय है साथ ही 60 साल के लोगों के लिए भी अच्छा वक्त है। माधबी IIM अहमदाबाद की एक सक्सेसफुल एलुमनी हैं। माधबी ने बताया कि कैसे उन्होंने कैंपस में दो साल बिताए हैं। IIMमें रहते हुए प्रेशर से डील करना उनके लिए सबसे कमाल के लाइफ लेसन थे। इन्ही अनुभवों की बदौलत उन्होंने जीवन में कई कामयाबियां हासिल की।

IIM लखनऊ में इस बार 66 लाख रुपये सालाना रहा सबसे ज्यादा सैलरी पैकेज

IIM की स्टूडेंट को मिला सालाना 64 लाख से भी ज्यादा का पैकेज, माइक्रोसॉफ्ट ने ऑफर की जॉब



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/iAHpbMl
via

No comments:

Post a Comment