Wednesday, April 10, 2024

रिकॉर्ड तोड़ तेजी के चलते सेंसेक्स और निफ्टी नये शिखर पर बंद, ये चार स्टॉक्स कम समय में देंगे दमदार मुनाफा

आज बाजार में जोश देखने को मिला। सेंसेक्स पहली बार 75,000 के पार बंद होने में कामयाब रहा। निफ्टी, सेंसेक्स की रिकॉर्ड क्लोजिंग नजर आई। वहीं निफ्टी बैंक की रिकॉर्ड क्लोजिंग हुई। मेटल इंडेक्स रिकॉर्ड ऊंचाई पर बंद हुआ। एनर्जी, मेटल, FMCG इंडेक्स बढ़त पर बंद होने में कामयाब रहे। मिडकैप, स्मॉलकैप शेयरों में खरीदारी देखने को मिली। इसके चलते मिडकैप इंडेक्स की रिकॉर्ड क्लोजिंग नजर आई। वहीं बाजार रिकॉर्ड हाई पर बंद होने से पहले शॉर्ट टर्म में कमाई के लिए दिग्गज एक्सपर्ट्स ने आयशर मोटर्स, फेडरल बैंक, आईटीसी और एमफैसिस के शेयर में दांव लगाने की राय दी। जानते हैं किसने कितना दिया टारगेट प्राइस-

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का सस्ता ऑप्शनः Eicher Motors

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल ने कहा कि आयशर मोटर्स के स्टॉक में अप्रैल की एक्सपायरी वाली कॉल खरीदने पर कमाई होगी। उन्होंने कहा कि इसकी 4300 के स्ट्राइक वाली कॉल 96 रुपये के आस-पास खरीदें। इसमें कुछ दिनों में 150 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इसमें 59 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

www.rajeshsatpute.com के राजेश सातपुते का एफएंडओ सुपरस्टार शेयरः Federal Bank Future

www.rajeshsatpute.com के राजेश सातपुते ने बाजार बंद होने से पहले एफएंडओ सेगमेंट से फेडरल बैंक के स्टॉक में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक में 166/175 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें 155 रुपये के लेवल पर स्टॉपलॉस के साथ 159 रुपये के लेवल पर खरीदारी करनी चाहिए।

6 परसेंट चढ़ सकता है मेटल सेक्टर का ये स्टॉक, डीलर्स ने कराई बंपर बाईंग

Trader & Market Expert अमित सेठ का चार्ट का चमत्कार शेयरः ITC

Trader & Market Expert अमित सेठ ने आज के लिए चार्ट का चमत्कार दिखाने वाले शेयर के रूप में आईटीसी पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें 436 रुपये के स्तर पर खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 429 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाएं। ये स्टॉक 446 से 450 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

Geojit Financial Services के गौरांग शाह का मिडकैप फंडा स्टॉकः Mphasis

Geojit Financial Services के गौरांग शाह ने मिडकैप फंडा स्टॉक बताते हुए कहा कि आज एमफैसिस के स्टॉक में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें 2444 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें लंबी अवधि तक बने रहने पर 2600 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

 

 



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/IGdtLXS
via

No comments:

Post a Comment