Thursday, March 21, 2024

SBI Card ने Titan के साथ मिलकर लॉन्च किया नया क्रेडिट कार्ड, शेयरों में उछाल

SBI Card Share Price : एसबीआई कार्ड्स एंड पेमेंट सर्विसेज लिमिटेड के शेयरों में आज 21 मार्च को 1 फीसदी से अधिक की तेजी देखी गई। यह स्टॉक 1.44 फीसदी की बढ़त के साथ 702.50 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। इस तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप 66,800.78 करोड़ रुपये हो गया है। दरअसल, एसबीआई कार्ड ने टाइटन कंपनी के साथ मिलकर एक नया को-ब्रांडेड कार्ड लॉन्च किया है, जिसे टाइटन एसबीआई कार्ड नाम दिया गया है। इस खबर के बाद आज कंपनी के शेयरों में खरीदारी देखी गई।

नए क्रेडिट कार्ड में क्या है खास

देश की सबसे बड़ी प्योर-प्ले क्रेडिट कार्ड फर्म ने घोषणा की है कि उसने टाइटन एसबीआई कार्ड लॉन्च करने के लिए टाइटन कंपनी लिमिटेड के साथ साझेदारी की है। यह एक खास शॉपिंग क्रेडिट कार्ड है जिसे विशेष रूप से ग्राहकों की एस्पिरेशनल खर्चों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में यह जानकारी दी।

टाइटन एसबीआई कार्ड कई लाइफस्टाइल कैटेगरी में खर्च पर कैशबैक और रिवॉर्ड पॉइंट जैसे बेनिफिट्स प्रदान करता है। कार्ड टाइटन के गिफ्ट वाउचर भी ऑफर करता है। इसके तहत, कार्डहोल्डर हर साल ₹2 लाख से अधिक के एक्सक्लुसिव बेनिफिट्स का फायदा उठा सकते हैं। टाइटन एसबीआई कार्ड घड़ियां, ज्वेलरी और चश्मे सहित हाई वैल्यू स्पेंड कैटेगरी पर सोच-समझकर तैयार किए गए बेनिफिट्स प्रदान करता है।

मिलेंगे ये शानदार बेनिफिट्स

इसके प्रमुख बेनिफिट्स में टाइटन, टैनेरा, टाइटन आईप्लस और कंपनी के नॉन-ज्वेलरी ब्रांडों से खरीदारी पर 7.5% तक का कैशबैक शामिल है। यह कार्ड Mia, Caratlane और Zoya पर उनके ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर पर 5% कैशबैक के साथ आता है। इसके अलावा, टाइटन एसबीआई कार्ड के यूजर्स तनिष्क से खरीदारी पर खर्च के मूल्य के 3% तक के टाइटन गिफ्ट वाउचर का लाभ उठा सकेंगे।

कैसा रहा है SBI Card के शेयरों का प्रदर्शन

पिछले एक महीने में SBI Card के शेयरों में 5 फीसदी की गिरावट आई है। वहीं, पिछले 6 महीने में इसने 12 फीसदी का नेगेटिव रिटर्न दिया है। इस साल अब तक यह स्टॉक 9 फीसदी टूट चुका है। वहीं, पिछले एक साल में इसमें करीब 3 फीसदी की गिरावट देखी गई है। पिछले 5 सालों में स्टॉक ने 3 फीसदी का नुकसान कराया है।



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/Zqb15hn
via

No comments:

Post a Comment