Monday, March 25, 2024

एक्सपर्ट्स के सुझाये ये 4 होली पिक्स आपके पोर्टफोलियो में बिखेरेंगे मुनाफे के रंग

पिछले कारोबारी हफ्ते के आखिरी दिन यानी कि 22 मार्च को बाजार बढ़त पर बंद हुआ। सेंसेक्स 191 प्वाइंट चढ़कर 72,832 पर बंद हुआ। निफ्टी 85 प्वाइंट चढ़कर 22,097 पर बंद हुआ था। बैंक निफ्टी 179 प्वाइंट चढ़कर 46,864 पर बंद हुआ। मिडकैप, स्मॉलकैप शेयरों में खरीदारी नजर आई। रियल्टी, ऑटो, फार्मा शेयरों में खरीदारी देखने को मिली। मेटल, FMCG, इंफ्रा इंडेक्स बढ़त पर बंद हुए। हालांकि IT शेयरों में बिकवाली देखने को मिली। ऐसे बाजार में अगले कारोबारी हफ्ते में होली का त्योहार होने पर निवेशकों के पोर्टफोलियो में मुनाफे के रंग बिखेरने के लिए चार एक्सपर्ट्स ने चार स्टॉक्स पर दांव लगाया। जानते हैं स्टॉक्स के नाम और टारगेट प्राइस-

NAV Investment के आशीष बहेती का होली वाले हफ्ते में मुनाफा देना वाला स्टॉक - Indus Towers

NAV Investment के आशीष बहेती ने कहा कि होली पिक के रूप में इंडस टावर्स के स्टॉक में मार्च की एक्सपायरी वाली कॉल खरीदने पर कमाई होगी। उन्होंने कहा कि इसकी 265 के स्ट्राइक वाली कॉल 4 रुपये के आस-पास खरीदें। इसमें अगले हफ्ते में 7 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इसमें 3 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

rachanavaidya.in की रचना वैद्य का होली वाले हफ्ते में मुनाफा देना वाला स्टॉक - Bajaj Finserv

rachanavaidya.in की रचना वैद्य ने होली पिक्स के रूप में बजाज फिनसर्व के स्टॉक में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक में 1610 से 1620 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें 1590 रुपये के लेवल पर स्टॉपलॉस के साथ 1601 रुपये के लेवल पर खरीदारी करनी चाहिए।

Standard Industries दे रही इंटरिम डिविडेंड, शेयर इस सप्ताह करेगा एक्स-डिविडेंड ट्रेड

Tradebulls के सच्चितानंद उत्तेकर का होली वाले हफ्ते में मुनाफा देना वाला स्टॉक - IndiaMart

Tradebulls के सच्चितानंद उत्तेकर ने अगले हफ्ते के होली पिक के रूप में इंडियामार्ट के शेयर पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें 2689 रुपये के स्तर पर खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 2650 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाएं। ये स्टॉक 2830 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

ICICI Securities के पंकज पांडे का होली वाले हफ्ते में मुनाफा देना वाला स्टॉक - HEG

ICICI Securities के पंकज पांडे ने होली पिक के रूप में एचईजी के स्टॉक में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि इसमें 1927 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें लंबी अवधि तक बने रहने पर 2440 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

 

 

 



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/3zKUtsA
via

No comments:

Post a Comment