Wednesday, July 3, 2024

BLS International Share: 4 साल में 2530% रिटर्न, iDATA के अधिग्रहण के लिए टर्किश रेगुलेटरी की मिली मंजूरी

BLS इंटरनेशनल सर्विसेज की सब्सिडियरी कंपनी BLS इंटरनेशनल FZE को iDATA के अधिग्रहण के लिए टर्किश रेगुलेटरी की मंजूरी मिल गई है। कंपनी ने 20 जुलाई तक इस अधिग्रहण के पूरा होने की उम्मीद जताई है। जनवरी 2024 में ऑनलाइन वीजा एप्लीकेशन कंपनी BLS इंटरनेशनल सर्विसेज ने घोषणा की थी कि उसकी सब्सिडियरी कंपनी ने लगभग 450 करोड़ रुपये में iDATA में 100 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने के लिए एक शेयर परचेज एग्रीमेंट किए हैं। इस खबर के बीच कंपनी के शेयरों में BLS इंटरनेशनल सर्विसेज के शेयरों में 1.39 फीसदी की तेजी आई है और यह स्टॉक 378.45 रुपये के भाव पर ट्रेड कर रहा है।

iDATA तुर्की में वीजा और कांसुलर सर्विसेज प्रोवाइड करने वाली लीडिंग कंपनी

iDATA तुर्की में वीजा और कांसुलर सर्विसेज प्रोवाइड करने वाली लीडिंग कंपनी है। यह कई सरकारों को कंप्रिहेंसिव वीजा एप्लिकेशन और कांसुलर सर्विसेज प्रोवाइड करती है। कंपनी वर्तमान में 15 से अधिक देशों में 37 से अधिक वीजा एप्लिकेशन सेंटर (VAC) ऑपरेट करती है, जो जर्मनी, इटली और चेक गणराज्य के डिप्लोमेटिक मिशनों को सर्विस प्रदान करते हैं।

BLS इंटरनेशनल सर्विसेज को बिजनेस टुडे मैगजीन द्वारा “भारत की सबसे मूल्यवान कंपनियों” में से एक कहा गया है। वहीं, फोर्ब्स एशिया ने इसे "बेस्ट अंडर ए बिलियन कंपनी" और "फॉर्च्यून इंडिया की नेक्स्ट 500 कंपनियों" में जगह दी है। कंपनी दूसरी सबसे बड़ी इंटरनेशनल वीजा और कांसुलर सर्विस प्रोवाइडर है और डिप्लोमेटिक मिशनों, दूतावासों और वाणिज्य दूतावासों सहित 46 से अधिक क्लाइंट सरकारों के साथ काम करती है।

कैसा रहा है BLS International के शेयरों का प्रदर्शन

पिछले एक महीने में BLS इंटरनेशनल के शेयरों में 32 फीसदी की शानदार तेजी आई है। पिछले 6 महीने में स्टॉक ने करीब 20 फीसदी का रिटर्न दिया है। पिछले एक साल में इसके निवेशकों को 86 फीसदी का तगड़ा मुनाफा हुआ है। पिछले दो सालों में इसने 293 फीसदी का जबरदस्त रिटर्न दिया है। इतना ही नहीं, पिछले तीन सालों में इसके निवेशकों को 1100 फीसदी का बंपर मुनाफा हुआ है। इसके अलावा, पिछले 4 सालों में इसने 2530 फीसदी का जबरदस्त रिटर्न दिया है।



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/FOat96f
via

No comments:

Post a Comment