Saturday, May 11, 2024

Yes bank share price : जिनके पास यस बैंक के शेयर हैं वे बने रहें, नई खरीदारी के लिए इस्तेमाल करें ये रणनीति

Yes Bank stock price : इस समय यस बैंक की स्टोरी काफी दिलचस्प नजर आ रही है। स्टॉक लंबे अर्से तक 10 से 13 रुपए के जोन में कंसोलीडेट होता रहा। इसके बाद तस्वीर थोड़ी-थोड़ी बदली। हाल में आए नतीजों से लगता है कि यस बैंक को बेचने के लिए सजाया जा रहा है। एसबीआई को भी सरकार से यस बैंक में अपनी हिस्सेदारी बेचने की मंजूरी मिल गई है। इस स्टॉक में अब क्या हो रणनीति इस पर बात करने के लिए सीएनबीसी-आवाज़ के साथ जुड़े AUM Capital के राजेश अग्रवाल।

जिनके पास यस बैंक है वे इसमें बने रहें

राजेश अग्रवाल की राय है कि जिसके पास यस बैंक के स्टॉक हैं वे इसमें बने रहें। जिनकी जोखिम क्षमता ज्यादा है उनको 2-3 साल के लिए स्टॉक को होल्ड करना चाहिए। राजेश को भी लगता है कि यस बैंक को चौथी तिमाही के नतीजों को खरीदारों को लुभाने को लिए सजाया गया है। कार्लाइल ग्रुप ने हाल में 2 फीसदी हिस्सा बेचा है। कार्लाइल ग्रुप ने दूसरी बार अपना हिस्सा बेचा है लेकिन अभी भी उनके पास बैंक में बड़ी होल्डिंग है।

मीशो ने पहले राउंड में मौजूदा निवेशकों से 27.5 करोड़ डॉलर जुटाए, और ज्यादा पूंजी जुटाने की तैयारी

नई खरीदारी के लिए गिरावट का करें इंतजार

एसबीआई को हिस्सा बेचने की मंजूरी मिलने की खबरें हैं। यस बैंक में एसबीआई की 25 फीसदी हिस्सेदारी है। हालांकि एसबीआई और कोटक की तरफ अभी हिस्सेदारी बिक्री की उम्मीद नहीं। ऐसे में लंबी अवधि के नजरिए से निवेश करने वाले ज्यादा जोखिम उठाने के इच्छुक निवेश इस स्टॉक में थोड़ा गिरावट पर नया निवेश भी कर सकते हैं। अगर बैंक में कुछ भी सुधार आता है तो यहां से इस स्टॉक में अच्छा रिटर्न मिल सकता है।

 

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/xn3hp8z
via

No comments:

Post a Comment