Monday, May 27, 2024

Vodafone Idea: वोडाफोन आइडिया लेकर आया 904 रुपये का प्लान, साथ मिलेगा Amazon प्राइम लाइट

Vodafone Idear Data Plan: देश के तीसरे सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर Vodafone Idea (Vi) ने चुपचाप 904 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। Vi के समान कीमत वाले अन्य प्लान भी हैं जिनकी कीमत 903 रुपये और 902 रुपये है। इन दोनों की तरह Vi का 904 रुपये का प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान है। यूजर्स के लिए Amazon Prime Light का ओटीटी (ओवर-द-टॉप) सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। कई ग्राहकों को यह प्लान थोड़ा महंगा लग सकता है। हालांकि, इसके फायदे इतने अच्छे हैं कि यूजर्स इसे एक बेहतरीन विकल्प मान सकते हैं। आइए अब 904 रुपये वाले प्लान पर एक नजर डालते हैं।

वोडाफोन आइडिया 904 रुपये प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया का 904 रुपये का प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 100 SMS रोजाना और 2GB डेली डेटा के साथ आता है। यह प्लान एक्स्ट्रा लाभों के साथ आता है जैसे 90 दिनों के लिए Amazon प्राइम लाइट सब्सक्रिप्शन और वीआई हीरो अनलिमिटेड का फायदा मिलेगा। Vi कोई 5G डेटा ऑफर नहीं किया जाता है। टेलिकॉम कंपनी अभी भी अपनी 5G सर्विस को रोलआउट करने पर विचार कर रहा है और इसे शुरू करने में अब से कम से कम छह महीने लगेंगे।

हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट्स में तीन चीजें हैं शामिल

बिंज ऑल नाइट: बिंज ऑल नाइट ऑफर उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो हर रात बहुत अधिक मोबाइल डेटा का इस्तेमाल करते हैं। इस ऑफर के तहत यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच बिना किसी लिमिट के बिना अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

वीकेंड डेटा रोलओवर: वीकेंड डेटा रोलओवर ऑफर उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो वीकडे पर बचे डेटा को वीकेंड में इस्तेमाल करने का ऑप्शन देता है।

डेटा डिलाइट्स: 2021 के अंत में पेश किया गया डेटा डिलाइट्स ऑफर यूजर्स को हर महीने Vi से 2GB बोनस डेटा देता है। इसे एक दिन के लिए 1GB डेटा के रूप में रिडीम किया जा सकता है, और दूसरे किसी अन्य दिन के लिए जिसे यूजर्स रिडीम करना चाहता है, ले सकता है। हर महीने यूजर को Vi की ओर से इस तरह 2GB इमरजेंसी डेटा मिलता है।

NPS सब्सक्राइबर के लिए हैं पेंशन के 5 विकल्प, इनमें कौन सा आपके लिए है बेस्ट



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/mqaJcPu
via

No comments:

Post a Comment