Sunday, March 17, 2024

IPL 2024 : चुनाव के बावजूद पूरी तरह से भारत में ही आयोजित होगा आईपीएल, BCCI सचिव शाह ने किया स्पष्ट

Indian Premier League : 2024 का इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL टूर्नामेंट पूरी तरह से भारत में आयोजित होगा। यह जानकारी दी है बीसीसीआई सचिव जय शाह ने। देश के क्रिकेट प्रेमियों को उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि IPL पूरी तरह से भारत में आयोजित किया जाएगा और पूरा शेड्यूल जल्द ही जारी किया जाएगा। CNBC-TV18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाह ने कहा है, "पूरा आईपीएल भारत में ही होगा। BCCI पूरे शेड्यूल पर काम कर रहा है और जल्द ही इसे सार्वजनिक किया जाएगा।"

BCCI सचिव शाह ने क्या कहा?

CNBC-TV18 की रिपोर्ट के मुताबिक शाह ने कहा कि BCCI आगामी आम चुनावों से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल और सलाह को ध्यान में रखते हुए सरकार और सुरक्षा एजेंसियों के साथ मिलकर काम करेगा। बीसीसीआई सचिव ने आगे कहा, "बोर्ड पहले दो हफ्तों के शेड्यूल के बारे में किसी भी इश्यू का रिव्यू करेगा और उसका समाधान करेगा। इसके बाद मतदान की तारीखों को ध्यान में रखते हुए BCCI शेष सीजन के शेड्यूल को फाइनल करने के लिए लोकल अथॉरिटीज के साथ मिलकर काम करेगा।"

मीडिया रिपोर्ट्स में भारत से बाहर मैच आयोजित किए जाने का किया गया था दावा

बता दें कि हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में री-लोकेट करने की संभावना है। इस रिोपर्ट में दुबई को पसंदीदा जगह के रूप में बताया गया था। जिसके बाद अब BCCI सचिव ने यह जानकारी दी है।

इस साल का आम चुनाव सात चरणों में होगा, जो 19 अप्रैल से शुरू होगा, जिसके नतीजे 4 जून को आएंगे। इस बीच आईपीएल सीजन 22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शुरू होने वाला है। पिछले सीजन में, सीएसके फाइनल में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ विजयी हुई थी।



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/SBVWchn
via

No comments:

Post a Comment