Saturday, March 2, 2024

BSNL का धमाकेदार प्लान, सिर्फ 48 रुपये में 30 दिन चलेगा फोन

BSNL Rupees 48 Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ग्राहकों को सस्ते प्लान देने के लिए जानी जाती है। बीएसएनएल अपने ग्राहकों को कम कीमत पर बेहतरीन ऑफर देने की कोशिश करता है। अगर आप बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं और सस्ते मंथली प्लान तलाश रहे हैं तो 48 रुपये का प्लान आपके काम आ सकता है। यह प्लान उन लोगों के लिए बेहतर है जो सेकेंडरी सिम के तौर पर बीएसएनएल का इस्तेमाल करते हैं। या जिन्हें फोन का इस्तेमाल सुनने के लिए ज्यादा करना है। ये प्लान ऐसे ग्राहकों के काम आ सकता है।

बीएसएनएल का नया बजट फ्रेंडली 48 रुपये का प्लान

बीएसएनएल के पॉकेट-फ्रेंडली रिचार्ज प्लान की कीमत 48 रुपये है। इसमें आपकी डेटा और कॉलिंग की जरूरतें पूरी होंगी लेकिन डेटा इसमें बहुत अधिक नहीं मिलेगा। यह योजना उन लोगों के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है जो कम कीमत पर एक महीने की मोबाइल सर्विस तलाश रहे हैं। 48 रुपये के प्लान में आपका सिम 30 दिन के लिए एक्टिव रहेगा।

48 रुपये वाले प्लान के फायदे

बीएसएनएल के 48 रुपये के प्लान की कीमत में 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें ग्राहकों को 10 रुपये का टॉकटाइम बैलेंस मिलेगा, जिसका उपयोग कॉल करने के लिए किया जा सकता है। यह प्लान बेसिक डेटा कनेक्टिविटी देते हुए 20 पैसे प्रति मिनट की दर से इंटरनेट देता है।

48 रुपये वाला प्लान 

बीएसएनएल के 48 रुपये के प्लान का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी का फायदा उठाने के लिए पहले से एक्टिव प्रीपेड प्लान की जरूरत होगी। यह प्लान उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान के सर्किल में मिल रहा है। प्लान की जानकारी के लिए बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी ले सकते हैं।

SIP में निवेश करने में न करें ये गलतियां, तभी खड़ा कर पाएंगे बड़ा फंड



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/d1iXghP
via

No comments:

Post a Comment