Tuesday, March 5, 2024

एक्सिस बैंक ने बदले क्रेडिट कार्ड के नियम, फ्री बिजनेस क्लास फ्लाइट टिकट के लिए करना होगा ये काम

Axis Bank Credit Card Benefits: एक्सिस बैंक ने अपने विस्तारा इनफिनिट क्रेडिट कार्ड के नियमों और शर्तों में बदलाव करने का ऐलान किया है। ये बदलाव कॉम्पलिमेंटरी मिलने वाले क्लब विस्तारा गोल्ड मेंबरशीप को ध्यान में रखकर किया गया है। ये नियम मार्च 2024 से माने जाएंगे। ये पहले साल में सालाना फीस देकर लिए गए हैं। कार्डहोल्डर गोल्ड टियर का फायदा उठा सकते हैं। एक्सिस बैंक ने अपनी वेबसाइट पर कहा कि यह गोल्ड टियर स्टेटस अपग्रेड की तारीख से 12 महीने के लिए वैलिड होगा और सदस्य शुल्क पेमेंट के 10 कार्य वर्किंग दिनों के अंदर क्रेडिट किये जाने की उम्मीद है।

ये हैं नियम

दूसरे साल से गोल्ड टियर का दर्जा बनाए रखने के लिए ग्राहकों को स्पेशल मानदंडों को पूरा करना होगा। इसमें पिछले 12 महीनों के अंदर 4 विस्तारा उड़ानें लेनी होगी और 15,000 टियर पॉइंट्स जमा करना होंगे। इन आवश्यकताओं को पूरा करने में फेल होन पर अपने आप सिल्वर टियर पर आ जाएंगे। जब तक आप अगले साइकिल तक दिये गए मानदंडों को पूरा नहीं करते हैं, तब तक गोल्ड केटेगरी में नहीं आ पाएंगे।

गोल्ड टियर स्टेटस के फायदे

गोल्ड टियर स्टेटस तभी मिलेगा तक एक साइकिल में दिय गए प्वाइंट्स और शर्तों को पूरा किया जाएगा। एक्सिस बैंक ने कहा कि यदि ग्राहक साइकिल पूरा होने से पहले मानदंडों को पूरा करता है तो गोल्ड टियर में अपग्रेड पर विचार नहीं किया जाएगा। ये टाइम पीरियड और शर्तों के पूरा होने पर ही मिलेगा। टियर पॉइंट्स विशेष रूप से विस्तारा के साथ उड़ान भरकर ही कमाए जा सकते हैं। ये सीवी पॉइंट्स से अलग होते हैं, जिनका इस्तेमाल रिवार्ड फ्लाइट बुकिंग या अपग्रेड के लिए किया जाता है।

कार्ड के अन्य फायदे

कार्ड ऑफर के तहत वेलकम फायदे, एक्टिवेशन और माइल्स्टोन फायदे देता है। यह एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड कई एक्स्ट्रा फायदे देता है। इसमें प्रीमियम गोल्फ क्लब में गोल्फ सेशन, भारत भर के चुनिंदा हवाई अड्डों पर कॉम्पलिमेंटरी लाउंज एक्सेस आदि शामिल है। एक्सिस विस्तारा इनफिनिटी कार्डहोल्डर्स के लिए माइल्स्टोन बेनेफिट कार्ड के साल भर के खर्चों के आधार पर मिलेंगे। ये लाभ बोनस सीवी पॉइंट्स से लेकर कॉम्पलिमेंटरी बिजनेस क्लास हवाई टिकटों पर भी मिलेगा।

एक साल में खर्च किया पैसा माइल्स्टोन फायदे
₹1,00,000 10,000 बोनस सीवी प्लाइंट्स
₹2,50,000 1 बिजनेस क्लास टिकट
₹5,00,000 1 बिजनेस क्लास टिकट
₹7,50,000 1 बिजनेस क्लास टिकट
₹12,00,000 1 बिजनेस क्लास टिकट

कौन है हरेश जोगानी? भाईयों के साथ कारोबार में की बेईमानी, अब देंगे 20,000 करोड़ रुपये



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/rCUcGkb
via

No comments:

Post a Comment