Monday, September 9, 2024

Rama Steel Tubes Share: 3 दिन की दमदार रैली पर लगा ब्रेक, 58% चढ़ने के बाद आज 10% टूटा

रामा स्टील ट्यूब्स (Rama Steel Tubes) के शेयरों में आज 9 सितंबर को जमकर बिकवाली देखी गई और इसमें 10 फीसदी का लोअर सर्किट लग गया। इसके पहले पिछले 3 कारोबारी दिनों में कंपनी के शेयरों में 58 फीसदी की शानदार रैली देखी गई थी। आज की गिरावट के साथ कंपनी का मार्केट कैप घटकर 2236 करोड़ रुपये पर आ गया। रामा स्टील ट्यूब्स के शेयरों में अचानक उछाल का कारण ओनिक्स रिन्यूएबल (Onix Renewable) के साथ उसका स्ट्रेटेजिक कोलैबोरेशन था। स्टॉक का 52-वीक हाई 17.51 रुपये और 52-वीक लो 9.91 रुपये है।

Rama Steel ने Onix Renewable से मिलाया हाथ

रामा स्टील ट्यूब्स ने एक्सचेंजों को दी गई जानकारी में कहा, "यह पार्टनरशिप सिंगल-एक्सिस ट्रैकर्स के साथ स्टील स्ट्रक्चर प्रदान करने के लिए रामा स्टील ट्यूब्स की एक्सपर्टाइज का लाभ उठाने पर फोकस करेगी। इसके साथ ही भविष्य में ओनिक्स रिन्यूएबल द्वारा किए जाने वाले सोलर प्रोजेक्ट्स के लिए जरूरी डुअल-एक्सिस ट्रैकर्स पर भी फोकस किया जाएगा।"

रामा स्टील ट्यूब्स ने अपनी एक्सपर्टाइज का विस्तार किया है और स्पेशलाइज्ड स्टील स्ट्रक्चर और ट्रैकर ट्यूब डेवलप की हैं जो ग्रीनफील्ड सोलर प्रोजेक्ट्स के लिए बैकबोन के रूप में काम करेंगी। यह फर्म के ग्रीन एनर्जी सेगमेंट में प्रवेश का प्रतीक है। स्टील कंपनी ने यह भी कहा कि यह ऐसे प्रोडक्ट देने के लिए तैयार है जो भरोसेमंद, ड्यूरेबिलिटी और परफॉर्मेंस के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करते हैं, जो सोलर ग्रीनफील्ड प्रोजेक्ट्स की लॉन्ग टर्म सफलता के लिए अहम हैं।



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/vz51qZe
via

No comments:

Post a Comment