Monday, August 5, 2024

Titan Company के शेयरों में आ सकती है बड़ी रैली, तिमाही नतीजों के बाद ब्रोकरेज बुलिश

टाइटन कंपनी लिमिटेड (Titan company) के शेयरों में आज 5 अगस्त को 4 फीसदी तक की गिरावट आई है। इस समय यह स्टॉक BSE पर 2.50 फीसदी लुढ़ककर 3380.40 रुपये के भाव पर ट्रेड कर रहा है। हालांकि, ब्रोकरेज फर्म इस शेयर पर बुलिश नजर आ रहे हैं। कंपनी ने हाल ही में FY25 की पहली तिमाही के नतीजे जारी किए हैं। बता दें कि यह स्टॉक दिग्गज निवेशक रेखा झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में भी शामिल है। आज की गिरावट के साथ कंपनी का मार्केट कैप घटकर 2.99 लाख करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक हाई 3885 रुपये और 52-वीक लो 2882 रुपये है।

Titan Share: तिमाही नतीजों के बाद ब्रोकरेज बुलिश

ग्लोबल ब्रोकरेज फर्म मैक्वेरी ने जून तिमाही के नतीजों के बाद टाइटन के शेयरों पर अपनी 'आउटपरफॉर्म' सिफारिश को बरकरार रखा है। ब्रोकरेज ने स्टॉक के लिए ₹4100 का टारगेट प्राइस तय किया है। यह शेयर के लिए बाजार में तीसरा सबसे अधिक टारगेट प्राइस है। ब्रोकरेज ने कहा कि पहली तिमाही में बढ़त की वजह मजबूत ज्वैलरी मार्जिन रहा। कंपनी को कस्टम ड्यूटी एडजस्टमेंट के कारण ऑपरेटिंग माहौल में सुधार की उम्मीद है। टाइटन ने डिस्काउंटिंग प्रेशर में अपेक्षित कमी के बावजूद 11.5-12.5% ​​ज्वेलरी मार्जिन के अपने गाइडेंस को बरकरार रखा है।

मॉर्गन स्टेनली ने टाइटन पर 'इक्वल-वेट' रेटिंग दी है, जिसका टारगेट प्राइस ₹3,620 प्रति शेयर है। ब्रोकरेज ने कहा कि Q1 में कंपनी की टॉपलाइन ग्रोथ कमजोर रही, जबकि प्रॉफिटेबिलिटी अनुमानों के मुताबिक है। एक अन्य ब्रोकरेज फर्म सिटी ने अपने नोट में लिखा है कि अधिक कंपटीशन और सोने की कीमत को देखते हुए इंपोर्ट ड्यूटी में कटौती से दूसरी तिमाही की ग्रोथ को लाभ हो सकता है। सिटी टाइटन पर 'न्यूट्रल' बनी हुई है और इसका टारगेट प्राइस ₹3510 प्रति शेयर है।

Titan में 35% की आ सकती है तेजी

ब्रोकरेज फर्म नुवामा ने स्टॉक को 'होल्ड' से अपग्रेड करते हुए Buy रेटिंग दी है और ₹3955 का टारगेट प्राइस रखा है। टाइटन पर कवरेज करने वाले 31 एनालिस्ट्स में से सबसे ज्यादा टारगेट एंटीक स्टॉक ब्रोकिंग ने 4485 रुपये रखा है, जिसका मतलब है कि इसमें मौजूदा लेवल से 35 फीसदी की संभावित तेजी आ सकती है। टाइटन को कवर करने वाले 31 एनालिस्ट्स में से 16 ने अपनी 'Buy' की सिफारिश को बरकरार रखा है, उनमें से 10 ने 'होल्ड' करने के लिए कहा है, जबकि पांच ने बेचने की सलाह दी है।



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/vEwzbMn
via

No comments:

Post a Comment