Wednesday, August 14, 2024

IFL एंटरप्राइजेज के शेयरों में उछाल, मिला 61 करोड़ रुपये का नया ऑर्डर, बोनस शेयर जारी करने की तैयारी

IFL एंटरप्राइजेज के शेयरों में आज 14 अगस्त को 2.63 फीसदी की तेजी देखी गई। यह स्टॉक BSE पर 1.17 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। कंपनी को हाल ही में 61.43 करोड़ रुपये का एक नया ऑर्डर मिला है। आज की तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 87.21 करोड़ रुपये हो गया है। कंपनी अपने शेयरधारकों को बोनस शेयर जारी करने की तैयारी में है। स्टॉक का 52-वीक हाई 10.68 रुपये और 52-वीक लो 1.04 रुपये है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में बोनस इश्यू की भी घोषणा की है।

बोनस शेयर जारी करने वाली है कंपनी

कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने हाल ही में 1:150 के अनुपात में इक्विटी शेयरों का बोनस इश्यू घोषित किया है। इसका मतलब है कि शेयरधारकों को रिकॉर्ड डेट पर रखे गए प्रत्येक 150 मौजूदा इक्विटी शेयरों के लिए 1 नया इक्विटी शेयर मिलेगा। बोर्ड मीटिंग की तारीख से दो महीने के भीतर बोनस शेयर क्रेडिट किए जाने की उम्मीद है, जो कि 08 अक्टूबर 2024 है। हालांकि, इसे शेयरधारकों की मंजूरी की जरूरत होगी।

कंपनी को मिला है नया ऑर्डर

IFL एंटरप्राइजेज की सब्सिडियरी कंपनी यमुनाष्टकम ट्रेडवेंचर प्राइवेट लिमिटेड ने रिलायंस इंडस्ट्रीज से यह ऑर्डर हासिल किया है। इस ऑर्डर को कंपनी के लिए एक बड़ी उपलब्धि के रूप में देखा जा रहा है। कंपनी को आगे भी कई ऑर्डर मिलने की उम्मीद है, जिससे ना केवल इसका रेवेन्यू बढ़ेगा बल्कि बाजार में स्थिति मजबूत होगी।

कंपनी के बारे में

IFL एंटरप्राइजेज लिमिटेड की स्थापना साल 2009 में हुई है। यह एक भारतीय कंपनी है जो दो मुख्य क्षेत्रों में काम करती है: शेयर, स्टॉक और बॉन्ड जैसे फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट की ट्रेडिंग और कागज और स्टेशनरी प्रोडक्ट्स की ट्रेडिंग। कंपनी राइटिंग पेपर, कोटेड पेपर, अलग-अलग पेपर साइज, कॉपियर पेपर, डुप्लेक्स बोर्ड, आर्ट एंड क्राफ्ट पेपर और नोटबुक सहित कई तरह के पेपर प्रोवाइड करती है।



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/PnzloB9
via

No comments:

Post a Comment