Tuesday, July 30, 2024

Dealing Room Check: डीलर्स ने आज दो स्टॉक में कराई बंपर बाईंग, जानें इस पावर सेक्टर के शेयर में कितना है दम

Dealing Room Check: बाजार में खरीदारी का मूड कायम नजर आया। निफ्टी और निफ्टी बैंक ऊंचाई पर चढ़कर कारोबार करते दिखे। रिकॉर्ड ऊंचाई पर मिडकैप, स्मॉलकैप का आउटपरफॉर्मेंस आज भी जारी रहा। दोनों इंडेक्स आधे परसेंट से ज्यादा ऊपर कारोबार करते नजर आये। अच्छे नतीजों के बाद कोलगेट करीब 6 परसेंट की तेजी के साथ वायदा का टॉप गेनर बना। वहीं क्रूड की नरमी ने OMCs और पेंट शेयरों में आज गरमी नजर आई। BPCL, IOC, HPCL 3 से 6 परसेंट तक ऊपर कारोबार करते हुए दिखाई दिये। एशियन पेंट, पिडिलाइट और इंडिगो में भी रौनक देखने को मिली। इधर आज डीलर्स के डीलिंग रूम्स में दो स्टॉक में सबसे ज्यादा एक्शन देखने को मिला। डीलर्स ने आज फेडरल बैंक और आरईसी के शेयर में दांव लगाने की राय अपने क्लाइंट्स को दी।

REC

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने पावर सेक्टर के शेयर में खरीदारी करवाई है। डीलर्स ने आरईसी (REC) के शेयर में खरीदारी करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी है। डीलर्स ने अपने क्लाइंट्स से इस शेयर में BTST की सलाह यानी कि आज खरीदने और बेचने की राय दी है। डीलर्स ने कहा कि घरेलू फंड्स ने शेयर में आज खरीदारी की है। डीलर्स को इसके शेयरों में 675-680 रुपये के लक्ष्य दिख रहे हैं।

Stocks on Broker's Radar: बीईएल, एचपीसीएल, एनटीपीसी पर आज ब्रोकरेज फर्मों ने लगाया दांव, जानें टारगेट प्राइस

INDIAMART

दूसरे स्टॉक के रूप में डीलर्स ने आज ऑनलाइन मार्केटप्लेस सेक्टर के दिग्गज शेयर में बुलिश राय दी। यतिन मोता ने कहा कि डीलर्स ने इंडियामार्ट (INDIAMART) के शेयर में खरीदारी करने की राय दी है। आज फार्मा शेयरों में खरीदारी हुई है। डीलर्स के मुताबिक HNIs ने इस शेयर में खरीदारी की है। इस शेयर में नई खरीदारी हुई है। इसका OI भी 4% बढ़ा है। डीलर्स को इसमें 3100-3150 का लक्ष्य दिखने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

 

 

 

 



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/UQxtPB1
via

No comments:

Post a Comment