Saturday, June 8, 2024

Unacademy के को-फाउंडर हेमेश सिंह का इस्तीफा, अब आए इस भूमिका में

Unacademy News: यूपीएससी, आईआईटी जी और नीट यूजी जैसी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाली देश के सबसे बड़े लर्निंग प्लेटफॉर्म अनएकेडमी में बड़ा बदलाव हुआ है। अनएकेडमी के को-फाउंडर और मुख्य तकनीकी अधिकारी (CTO) हेमेश सिंह लीडरशिप टीम में बड़े बदलाव के तहत एग्जेक्यूटिव भूमिका से एडवायजरी भूमिका में आ गए हैं। उन्होंने आज 8 जून को अपने इस फैसले का ऐलान किया। हेमेश ने इससे जुड़ा ऐलान आज X (पूर्व नाम Twitter) पर किया। अनएकेडमी को करीब 9 साल पहले वर्ष 2015 में गौरव मुंजाल (Gaurav Munjal), रोमन सैनी (Roman Saini) और हेमेश सिंह (Hemesh Singh) ने मिलकर शुरू किया था।

Unacademy के 10 साल के सफर को किया याद

हेमेश सिंह अनएकेडमी में पहले एग्जेक्यूटिव की भूमिका में थे लेकिन अब वह सलाहकार की भूमिका में हैं। उन्होंने इसे लेकर X पर ट्वीट किया है कि करीब एक दशक तक गौरव मुंजाल और रोमन सैनी के साथ अनएकेडमी को बनाने के बाद अब उन्होंने एग्जेक्यूटिव भूमिका से एडवायजरी भूमिका में आने का फैसला किया है। उन्होंने आगे लिखा कि अनएकेडमी का अब तक का सफर शानदार रहा है और वह इसका हिस्सा बनकर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि अनएकेडमी ने टेस्ट प्रिपरेशन इंडस्ट्री में अच्छे बदलाव किए हैं। उन्होंने अनएकेडमी के सीईओ गौरव मुंजाल को धन्यवाद भी कहा है।

Unacademy CEO ने 11 साल तक के सफर को किया याद

हेमेश सिंह के ट्वीट पर अनएकेडमी के सीईओ गौरव मुंजाल ने उनके साथ 11 साल के सफर को याद किया। उन्होंने ट्वीट किया है कि हेमेश और वह 11 साल से साथ काम कर रहे हैं, जब वह फ्लैटचैट (Flatchat) बना रहे थे। इसके आगे उन्होंने लिखा कि यह काफी शानदार सफर रहा है और हेमेश के जैसा को-फाउंडर पाकर वह काफी खुश हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि अनएकेडमी उन्हें काफी मिस करेगा।

No comments:

Post a Comment