Sunday, January 16, 2022

Metro Brands के तिमाही नतीजे रहे शानदार, नेट प्रॉफिट 54.6% बढ़कर 100 करोड़ रुपये पार

फुटबियर बनाने वाली रिटेल चेन मेट्रो ब्रांड्स (Metro Brands) ने 31 दिसंबर 2021 को खत्म तीसरी तीसरी के नतीजे पेश कर दिए हैं। इस अवधि में कंपनी के कंसोलिडेटेड ने प्रॉफिट में 54.63 फीसदी का उछाल देखने को मिला है और यह पिछले साल के इसी अवधि के 65.22 करोड़ रुपये से बढ़कर 100.85 करोड़ रुपये पहुंच गया। मेट्रो ब्रांड्स लिमिटेड (Metro Brands Ltd - MBL) को पहले मेट्रो शूज के नाम से भी जाना जाता था। इस अवधि मे कंपनी के आय में भी सालाना आधार पर 59.02 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है और यह पिछले साल की इसी अवधि के 304.21 से फीसदी से बढ़कर 483.77 करोड़ रुपये पहुंच गया है। दिसंबर तिमाही में कंपनी के कुल खर्च में भी सालना आधार पर 47.26 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है और यह 246.21 करोड़ रुपये से बढ़कर 362.59 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है। MBL के CEO निशांत जोसेफ (Nissan Joseph) का कहना है कि कंपनी के इतिहास में तीसरी तिमाही में आय, EBITDA और मुनाफे में अब तक की सबसे बेहतर प्रदर्शन देने को मिला है। हम कंपनी के कारोबार में सभी छोटे बड़े शहरों में स्थित स्टोरों से हुई शानदार बिक्री और ग्रोथ को लेकर काफी उत्साहित हैं। दरअसल 31 दिसंबर 2021 को खत्म तिमाही में MBL के 104 शहरों में फैले 629 स्टोरों के जरिए अपना कारोबार किया है। जोसेफ ने आगे कहा कि कोरोना के नए वेरिएंट के कारण पैदा हुई चुनौतियों पर हमारी नजर बनी हुई है। हम स्थानीय स्तर पर प्रशासन द्वारा लगू किए गए नियमों का पालन करेंगे। हमारी ग्राहकों की सुरक्षा पहली प्राथमिकता है। TCS : 18,000 करोड़ के शेयर बायबैक में प्रमोटर्स टाटा संस, TICL  की भी भाग लेने की योजना बता दें कि MBL ने पिछले साल दिसंबर में अपना IPO लेकर आई थी। इस IPO के जरिए कंपनी ने 295 करोड़ रुपये जुटाए थे। अभी शुक्रवार को कंपनी ने बताया था कि उसने wellbeing footwear brand FitFlop के साथ भारतीय बाजार में कारोबार करने के लिए एक रणनीतिक साझेदारी (strategic partnership) करार किया है।

from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/3rn3Upn
via

No comments:

Post a Comment