Thursday, August 22, 2024

Dealing Room Check: डीलर्स ने आज दो स्टॉक में कराई जोरदार खरीदारी, जानें कितना कमा कर दे सकते हैं दोनों शेयर

Dealing Room Check: बाजार में लगातार पांचवे दिन तेजी देखने को मिली। निफ्टी 24800 के पार निकलता हुआ दिखा। बैंक निफ्टी 300 प्वाइंट से ज्यादा चढ़कर कारोबार करता हुआ नजर आया। रियल्टी, FMCG और कंजम्प्शन स्पेस में तगड़ा एक्शन देखने को मिला। आज बाजार में मिडकैप और स्मॉलकैप इंडेक्स में अच्छी खरीदारी देखने को मिली। इसके साथ ही फर्टिलाइजर शेयरों में धमाकेदार तेजी रही। RCF, NFL और FACT के शेयर 5 से 8 परसेंट तक दौड़े। मद्रास, नागार्जुन और चंबल फर्टिलाइजर में भी अच्छी खरीदारी देखी गई। इधर डीलर्स ने आज टीवीएस मोटर्स (TVS MOTORS) और पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के शेयर में दांव लगाने की राय अपने क्लाइंट्स को दी।

TVS MOTORS

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने ऑटो सेक्टर के शेयर में तेजी करवाई है। डीलर्स ने टीवीएस मोटर्स (TVS MOTORS) के शेयर में खरीदारी करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी है। डीलर्स की इस शेयर में BTST की सलाह यानी कि आज खरीदने और कल बेचने की सलाह दी है। डीलर्स का कहना है कि शेयर में फ्रेश खरीदारी हुई है। इसका OI 2% बढ़ा है। डीलर्स के मुताबिक इसमें 2740-2750 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

अदाणी पावर और अंबुजा सीमेंट में प्रोमोटर्स 5% तक बेच सकते हैं हिस्सेदारी- CNBC-AWAAZ एक्सक्लूसिव

PNB

दूसरे स्टॉक के रूप में डीलर्स ने आज बैंकिंग सेक्टर के शेयर में बुलिश राय दी। यतिन मोता ने कहा कि डीलर्स ने पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के शेयर में खरीदारी करने की राय दी है। डीलर्स की इसमें पोजीशनल खरीदारी की सलाह है। डीलर्स का कहना है कि घरेलू फंड्स की तरफ से PSU बैंकों में खरीदारी हुई है। डीलर्स के मुताबिक ये शेयर 125-135 रुपये के लक्ष्य तक चढ़ सकता है। शेयर में डिस्काउंट पर ब्लॉक डील की खबरें सामने आ रही हैं।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

 

 

 

 



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/EKwHtYv
via

No comments:

Post a Comment