Tuesday, July 2, 2024

Dealing Room Check: 12 रुपये से चढ़ सकता है ये शेयर, जुलाई सीरीज में इस स्टॉक में जोरदार तेजी की संभावना

Dealing Room Check: L&T को सऊदी आरामको से अगले 6 महीने में एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिलने की उम्मीद के चलते शेयर 3 परसेंट तक उछला। IT शेयरों में लगातार दूसरे दिन तेजी देखने को मिली। आईटी इंडेक्स 1% से ज्यादा चढ़ा। लेकिन ब्रोकरेज की राय अलग-अलग है। नोमुरा ने कहा US में ब्याज दरें घटने से डिमांड में रिकवरी संभव है। लेकिन जैफरीज और मोतीलाल ओसवाल का सेक्टर पर सतर्क नजरिया रहा। रियल्टी शेयरों में जोरदार एक्शन देखने को मिला। गोदरेज प्रॉपर्टीज का शेयर 5% उछाल के साथ वायदा का टॉप गेनर बना। इसके साथ ही सोभा भी 4% से ज्यादा उछला। इधर आज डीलर्स के डीलिंग रूम्स में दो स्टॉक में सबसे ज्यादा एक्शन देखने को मिला। डीलर्स ने आज एबीएफआरएल और ओएनजीसी के शेयर में दांव लगाने की राय अपने क्लाइंट्स को दी।

ABFRL

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने आदित्य बिड़ला ग्रु के कंपनी के शेयर में खरीदारी करवाई है। डीलर्स ने एबीएफआरएल (ABFRL) के शेयर में खरीदारी करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी है। डीलर्स ने कहा कि इसमें F&O ट्रेंड के आधार पर BTST रणनीति अपनाने यानी कि आज खरीदने और कल बेचने की सलाह है। डीलर्स का कहना है कि शेयर में नई खरीदारी हुई है। जुलाई सीरीज में ओपन इंटरेस्ट 9% बढ़ा है। HNIs ने शेयर में खरीदारी की है। इस शेयर में 10 से 12 रुपये का उछाल देखने को मिल सकता है।

Prabhudas Lilladher के 3 एफएंडओ कॉल्स निवेशकों को करेंगे मालामाल, Bajaj Finance का सस्ता ऑप्शन देगा बड़ा मुनाफा

ONGC

दूसरे स्टॉक के रूप में डीलर्स ने आज ऑयल एंड गैस सेक्टर के दिग्गज शेयर में बुलिश राय दी। यतिन मोता ने कहा कि डीलर्स ने ओएनजीसी (ONGC) के शेयर में खरीदारी की राय दी है। डीलर्स का कहना है कि घरेलू फंड्स ने इसके शेयरों में खरीदारी की है। डीलर्स के मुताबिक शेयर में नई खरीदारी हुई है और ओपन इंटरेस्ट 3% बढ़ा है। डीलर्स का कहना है कि शेयर में 290-300 रुपये का लक्ष्य दिख सकता है।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

 

 

 



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/eJOjuaR
via

No comments:

Post a Comment