Monday, May 6, 2024

Dealing Room Check: डीलर्स ने आज दो स्टॉक में कराई बंपर बाईंग, जानें कितना चढ़ सकते हैं दोनों शेयर

Dealing Room Check: सरकारी बैंकों में तगड़ी मुनाफावसूली देखने को मिली। निफ्टी PSU बैंक इंडेक्स साढ़े तीन परसेंट से ज्यादा फिसला। दूसरी सरकारी कंपनियां, मेटल और फार्मा में भी कमजोरी रही। हालांकि IT शेयरों में अच्छी तेजी देखने को मिली। गोदरेज प्रॉपर्टीज में आज 10 परसेंट से ज्यादा की तेजी रही। नतीजों के बाद JP Morgan ने कंपनी की रेटिंग बढ़ाकर Overweight कर दी। प्रेस्टीज, DLF, OBEROI REALTY जैसे दूसरे रियल्टी शेयरों में भी एक्शन देखने को मिला। उम्मीद से अच्छे नतीजों से कोटक बैंक में 5 परसेंट का उछाल नजर आया। ब्रिटानिया में भी 8% की तेजी रही। वहीं कमजोर रिजल्ट से टाइटन 6% फिसला। इधर आज डीलर्स के डीलिंग रूम्स में दो स्टॉक में सबसे ज्यादा एक्शन देखने को मिला। डीलर्स ने आज इंडिया मार्ट और जायडस लाइफ के शेयर में खरीदारी करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी।

INDIA MART

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने ई-मार्केटिंग सेक्टर के दिग्गज स्टॉक में खरीदारी करवाई है। डीलर्स ने इंडिया मार्ट (INDIA MART) के शेयर में खरीदारी करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी है। डीलर्स ने कहा कि इसमें F&O ट्रेंड के आधार पर BTST रणनीति अपनाने यानी कि आज खरीदने और कल बेचने की सलाह है। डीलर्स को शेयर में 2850-2870 रुपये का लक्ष्य दिखने की उम्मीद है। डीलर्स के मुताबिक घरेलू फंड्स ने शेयर में खरीदारी की है।

ये 9 स्टॉक्स निवेशकों को कमाकर देंगे पैसा, एक हफ्ते में जोरदार कमाई के लिए तीन एक्सपर्ट्स ने बनाई रणनीति

ZYDUS LIFE

दूसरे स्टॉक के रूप में डीलर्स ने आज स्टील सेक्टर के शेयर में बुलिश राय दी। यतिन मोता ने कहा कि डीलर्स ने जायडस लाइफ (ZYDUS LIFE) के शेयर में वर्तमान स्तरों पर खरीदारी करने की राय दी है। डीलर्स का कहना है कि शेयर में 1040-1050 रुपये का पोजीशनल लक्ष्य संभव है। डीलर्स के मुताबिक FIIs ने शेयर में खरीदारी की है। डीलर्स के मुताबिक कुछ फार्मा शेयरों में शॉर्ट कवरिंग हुई है।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

 

 

 

 



from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/9MjLNrD
via

No comments:

Post a Comment