Sunday, July 16, 2023

काजोल ने पूछी शाहरुख खान से ‘पठान’ की रिएल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जानिए क्या है पूरा मामला

काजोल शाहरुख खान की कितनी अच्छी दोस्त हैं ये बात किसी से भी छिपी नहीं है। हाल ही में काजोल न शाहरुख खान से कुछ ऐसा पूछ दिया कि सभी हैरान हो गए। दरअसल काजोल का कहना है कि वो शाहरुख खान से पठान की असल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानना चाहती हैं। पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए और जबरदस्त 1000 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ऐसे में कलेक्शन को लेकर डाउटफुल होने से मामला थोड़ा गड़बड़ा गया है। काजोल ने दी अनोखी स्टेटमेंट वैसे तो पठान की कलेक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर बातचीत जारी है लेकिन काजोल की इस स्टेटमेंट के बाद से लोगों को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर डाउट होने लगा है। एक इंटरव्यू के दौरान काजोल से सवाल पूछ गया कि वो एक चीज बताएं जो वो शाहरुख खान से पूछना चाहती हैं ? काजोल ने हंसते हुए कहा कि पठान ने असल में कितनी कमाई की? Sir @kamaalrkhan look at this ....srk close friend kajol also know that pathaan collection is fake  pic.twitter.com/7xbayF0Adj — A.K VERMA (@akvermasat) July 15, 2023 काजोल के जेस्चर को समझा गलत हालांकि काजोल इस सवाल के साथ हंसती हुई दिखाई दीं, वहीं कुछ लोगों ने काजोल के मजाक को सीरियस ले लिया। इसके साथ ही अब लोग भी पठान की कलेक्शन पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि पठान की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ जरूर कुछ गड़बड़ है। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि मुझे डाउट था कि कुछ गड़बड़ है थैंक्स काजोल मैम मुझे क्लू देने के लिए। UAE में पहली बार गर्मियों में 50 डिग्री के पार पहुंचा तापमान, दुबई और अबू धाबी में पड़ रही है प्रचंड गर्मी काजोल की ले रहे साइड वहीं कुछ लोग काजोल की साइड लेते हुए आदमी की खिल्ली उड़ाते हुए नजर आए। एक यूजर ने कहा कि भाई तू इंग्लिश क्लासेस ले उसका मतलब है कि पठान ने मीडिया के बताए गए फीगर्स से भी ज्यादा कमाई की है। दूसरे यूजर का कहना है कि एक छोटी सी क्लिप का गलत मतलब निकाला जा रहा है। इसके अलावा काजोल ने शाहरुख खान की तारीफ भी की औऱ कहा कि मैं शाहरुख के लिए बहुत-बहुत खुश हूं। मैंने उन्हें मैसेज भी किया था और बताया था कि कि मुझे उनके बारे में ये सब जानकर कितनी खुशी हुई। मुझे लगता है कि ये उसका नया फेज है और एक नया वक्त है और मैं उसके लिए बेहद खुश हूं। मुझे लगता है कि वो एक किंग है और हमेशा एक किंग रहेगा।

from HindiMoneycontrol Top Headlines https://ift.tt/p20MbN7
via

No comments:

Post a Comment